भोजपुरी सिंगर शिल्पीराज का नया वीडियो वायरल 2022

विडियो वायरल होने के बाद देश में सिर्फ शिल्पी राज की ही बाते हो रही है. आप सभी को बता दे की वायरल वीडियो के बारे में काफी लोगो का कहना है कि ये वायरल वीडियों शिल्पी राज का है, औऱ काफी लोगो को कहना है.

 की ये वीडियों किसी दूसरे का है. शिल्पी राज का नहीं है, औऱ शिल्पी राज के चाहने वाले फैंस का कहना है कि ये सिर्फ बदनाम करने के लिए इस तरह के वीडियो वायरल किये जा रहे है।

 आपको बता दे कि आप्तजनिक वायरल वीडियों में दिख रहा व्यक्ति का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है। 


भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वायरल MMS वीडियों 

लोगो की माने शिल्पी राज भोजपुरी इंड्रस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे इंड्रस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहती है. वो चाहती है की हर किसी की जुबान में उनका नाम हो. खैर लोगो के द्वारा लगाए जा रहे आरोप कितने सही है हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.

 

ये शिल्पी राज कौन है ? 

आप सभी मे काफी लोग जानते होंगे कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक सिंगर है. जो महज 1 साल के अंदर में अपनी गायकी के पंचम लहराया है, जिसके कारण बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखण्ड जैसे राज्य में खुबो नाम कमाई है. औऱ उनके साथ भोजपुरी के बड़े बड़े सिंगर और एक्टर जैसे खेसारी लाल यादव , पवन सिंह , गुंजन सिंहः , प्रमोद प्रेमी , टुनटुन लाल यादव जैसे बड़े गायक के साथ भी काम किये है । 

शिल्पी राज का आवाज लोगो को पसंद किए जा रहे है. लेकिन अचानक से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे दाबा किया जा रहा है कि शिल्पी राज अपने बियफ्रेंड के साथ गलत कर रही है । लेकिन ये पूरी तरह से पुष्टि नहीं किया गया है की ये जो वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ये वीडियों शिल्पी  राज का है। ये वायरल वीडियों का अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुआ है कि ये वीडियों किसका है।

 

शिल्पी राज का क्या कहना है इस वायरल वीडियों को लेकर

Shilpi raj mms viral होने बाद शिल्पी राज आने फेसबुक पर लाइव आकर बोली ये जो वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियों मेरी नही है यह केवल मेरा नाम को बदनाम किया जा रहा है । हमे पता नही ये वीडियो किसका है और हमे क्यों बदनाम किया जा रहा है । कुछ ही दिनों के बाद शिल्पी राज की शादी होने वाली है खुशी के माहौल से पहले ही ये वीडियो वायरल हुआ उसके बाद से शिल्पी राज उदासी में बदल गई है।

 

मैं गरीब हूँ मेरी भी कोई इज्जत है।

कुछ लोग यह वीडियों फेसबुक, इंस्टाग्राम औऱ यूट्यूब पर भी अपलोड कर रहे हैं । आप लोग मेरा व्यवहार देखें है कि मेरा व्यवहार कैसा है आप लोग कुछ भी कीजिए मेरा हेल्प कीजिए किसी भी तरह से आज तक मैं ऊंची आवाज में बात नहीं करती हूं और मेरी यही गलती है.

 कि मैं छोटे परिवार से हूं। शिल्पी राज का शादी होने वाला था और इसी खुशी के माहौल में किसी ने एम एस वीडियो डॉग वायरल कर खुशी के माहौल में उदासी छाई है लेकिन उसूल भी राजनीति लाइन में आकर बोले कि मेरा व्यवहार कैसा है आप लोग जानते हैं मैं किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं नहीं करती हूं और आज तक किसी से इस तरह के व्यवहार भी नहीं किया लेकिन आज मेरे साथ गलत किया जा रहा है ।.

भोजपुरी सिंगर मैं भी हूँ मेरी भी कुछ इज्जत है। आप सभी से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ये वीडियों किसी का भी है , आप इस तरह के वीडियों को कहीं शेयर ना करें, औऱ किसी को बदनाम ना करें।

Leave a Comment